आखिरकार हो ही गया खुलासा : सीएम वसुंधरा राजे ने राजस्थान को लगाया करोड़ों का चूना!

भारत में आये दिन एक से बढ़कर एक घोटालों की खबर सामने आती रहती है लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इन घोटाले बाजों को पकड़ कोई नहीं पता क्योंकि जब तक हमारा सिस्टम ये पता लगा पाता है कि ये घोटालेबाज है उससे पहले वो देश छोड़ देता है और फिर दूसरे देश के सामने गिडगिडाना पड़ता है. हालहि में एक और बड़ा घोटाला सामने आया है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, कांग्रेस आये दिन बीजेपी के काले कारनामों को से पर्दा उठाती रहती है लेकिन फिर भी बीजेपी सुधरने का नाम नहीं ले रही है. हालहि में राजस्थान की बीजेपी सीएम वसुंधरा राजे को लेकर हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है. कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने वसुंधरा राजे के घोटाले पर से पर्दा उठा दिया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि वसुंधरा राजे ने बिजली को लेकर राजस्थान की जनता को लूटा है.

दोगुने दाम पर खरीदी गई बिजली

जानकारी के आपको बता दें कि सुरजेवाला ने वसुंधरा राजे पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने राज में दोगुने रेट पर बिजली खरीदी जिसे जनता को अधिक पैसा देना पड़ा. राजे सरकार ने वित्त वर्ष 2013-14 से लेकर फरवरी 2018 तक लगभग पांच साल में 41966.44 की बिजली खरीद डाली जिससे सरकारी खजाने को 6670 करोड़ रुपए का नुकसान झेलना पड़ा.

ये है पूरा कांड

सूत्रों से पता चला है कि वसुंधरा सरकार ने बीजेपी की करीबी तीन बड़ी कंपनियों से पांच साल में 25,951.75 करोड़ रुपए की बिजली खरीदी जिसमें सज्जन जिंदल की सहायक कंपनी राज वेस्ट पॉवर, अडानी पॉवर राजस्थान लिमिटेड व टाटा के स्वामित्व वाली कोस्टल गुजरात कंपनी शामिल है. लेकिन हैरान करने वाली बात ये भी है कि आज तक कांग्रेस के अलावा किसी को भी भनक तक नहीं लगी जिससे साफ जाहिर होता है कि इस घोटाले में बहुत लोग शामिल है.

SHARE