इस खिलाड़ी का पत्ता काटकर एक बार फिर पिच पर खेलते दिखेंगे ज़हीर खान, लिया बड़ा फैसला

टीम इण्डिया का काफी लम्बे अरसे तक हिस्सा रहे शानदार गेंदबाज़ ज़हीर खान के समर्थक दुनिया भर में मौजूद हैं. हालाँकि उनके प्रशंसकों ने काफी समय से उन्हें मैदान में खेलते हुए नहीं देखा है, लेकिन अब उनकी इंतज़ार की घड़ियाँ ख़त्म होने वाली है. दरअसल बहुत जल्द ही अब ज़हीर खान क्रिकेट की पिच पर गेंदबाजी करते हुए दिखाई देने वाले हैं. जी, हाँ, हालाँकि सिर्फ ज़हीर खान ही नहीं, बल्कि आरपी सिंह भी जल्द ही खेलते नज़र आएंगे. दरअसल मामला कुछ यूँ है कि ज़हीर खां और आरपी सिंह ने ने टी10 लीग खेलंगे. इसके लिए दोनों खिलाड़ियों ने इसके लिए करार भी कर लिया है.

आपको बता दें कि टी10 लीग में आठ टीमें हिस्सा ले रहे हैं और यह मैच शारजाह में खेला जायेगा. बताया जा रहा है कि टी10 लीग का मैच 21 नवंबर से दो दिसंबर तक खेला जायेगा. ऐसे में अब इस लीग में कई खिलाड़ियों को उनके प्रशंसक खेलते हुए देख पायेंगे. बता दें कि ज़हीर खान और आरपी सिंह के के साथ साथ इस लीग में प्रवीण कुमार से लेकर एस बद्रीनाथ और रीतिंदर सिंह भी खेलते नज़र आयेंगे. इसकी जानकारी खुद आयोजकों ने दी है और करार की पुष्टि की है.

बता दें कि इसमें प्रवीण कुमार का मामला बेहद दिलचस्प है , क्योंकि उन्होंने अभी चंद दिनों पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया है. इसकी खबर आने के बाद उनके समर्थकों में दुःख की लहर दौड़ गई थी, अब अब कुछ ही दिन बाद उनके प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर आई है और वह एक बार फिर से अपने पसंदीदा खिलाड़ी को खेलते हुए देखा पायेंगे. फिलहाल सभी को इस लीग के शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार है. बता दें कि सहवाग से लेकर पाक के शाहिद आफरीदी इस लीग के आइकन भी रह चुके हैं.

SHARE